FacebookTwitterg+Mail

कामुक पुस्तकों से है इस एक्टर को प्यार, वरुण ने किया सोनाक्षी-आलिया के सामने खुलासा

kalank stars at promotion
15 April, 2019 06:10:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'कलंक' की स्टारकास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिजी है। आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, अादित्य रॉय कपूर और वरुण धवन प्रमोशन के सिलसिले में एक वेब पोर्टल हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किए। जानकारी के लिए बता दें कि अदित्य कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर आए है। इसी पर जब उनसे पूछा गया कि आप इंस्टा पर इतने एक्सप्रैसिव नहीं है, तो इस पर आदित्य ने जवाब दिया कि मैं अपना आर्ट डालता हूं, तब ही वरुण धवन बोलते है इन्हें कामुक पुस्तकें पढ़ने का शौक है। इस पर वह कहते है कि ऐसा कुछ नहीं है मुझे किताबे पढ़ना पसंद है। मैं सोशल मीडिया को एंजॉय करता हूं। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो 'कलंक' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। कई साल बाद 'कलंक' में संजय और माधुरी की जोड़ी नजर आएगी। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण और आलिया की लवस्टोरी नजर आएगी।

Bollywood Tadka

 


kalank promotion varun dhawan alia bhatt sonakshi sinha Aditya Roy Kapur Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...