main page

ऐसे दिखते हैं कल्कि कोचलिन के ब्वॉयफ्रेंड, बिनब्याही बनने वालीं है मां

Updated 01 October, 2019 07:32:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कल्कि को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ रोज़ पहले ये खबर आई कि कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय गर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और बीते रोज़ उन्होंने खुद अपनी एक खास तस्वीर शेयर कर दी, जिसमें वो पांच महीने के

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कल्कि को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ रोज़ पहले ये खबर आई कि कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय गर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और बीते रोज़ उन्होंने खुद अपनी एक खास तस्वीर शेयर कर दी, जिसमें वो पांच महीने के बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं।
Bollywood Tadka
बता दें कल्कि ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
Bollywood Tadka
इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कल्कि काउच पर बैठे हुए प्रेग्नेंसी के इन खास लम्हों को महसूस करती हुई नजर आ रही हैं। कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
Bollywood Tadka
फोटो को शेयर करते हुए कल्की ने कैप्शन में लिखा है कि कैसे वह जुलाई से बेबी बंप को कवर करने का प्रयत्न कर रही है और सितंबर के मध्य तक उनका जिप लगाना भी मुश्किल हो गया था। फोटो में वह एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं।
Bollywood Tadka
एक तरफ यहां सोशल मीडिया पर कल्कि के ये तस्वीरें वायरल हो रही है तो वही दूसरी ओर कल्कि के ब्यॉयफ्रेंड गाय गर्शबर्ग को लेकर लोगों का कहना है कि वह एक फोटोग्राफर होंगे। क्योंकि उन्होंने बहुत सी फोटो अपने अकाउंट पर ऐसी शेयर की है जिसे देख कोई भी अदांजा लगा सकता है कि वह एक फोटोग्राफर है।

: Pawan Insha

kalki koechlin and guy hershbergkalki koechlin and guy hershberg newsBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...