main page

ब्लू बिकिनी पहन कल्कि कोचलिन ने करवाया फोटोशूट, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 24 October, 2018 11:26:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कल्कि ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट लग रही है। दरअसल, इस समय वह ब्लू कलर की बिकिनी पहन पोज देती नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कल्कि ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट लग रही है। दरअसल, इस समय वह ब्लू कलर की बिकिनी पहन पोज देती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

कल्कि ने ये फोटोशूट मशहूर अंडरगारमेंट्स और लॉन्जरी ब्रांड केल्विन क्लेन के लिए करवाया है। इस अंदाज में वह बेहद ही हॉट लग रही है। कल्कि अक्सर अपने बेबॉक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। 

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करे तो कल्कि ने देव डी फिल्म‍ से डेब्‍यू किया था। इस फिल्म में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। कल्कि कभी भी जेंडर इक्वैलिटी इश्यूज को लेकर शांत नहीं रहीं और ना ही शमाईं। वे वूमन एंपॉवरमेंट के हक में भी लड़ती नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

एक बार इंटरव्यू में कल्कि ने कहा था कि उन्हें हमेशा लगता था कि वे सिर्फ एक्टिंग के लिए बनी हैं। लेकिन अब वे फिल्म के अलावा थियेटर, टीवी शोज और पोडकास्ट भी होस्ट करती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

kalki koechlinhot picsphotoshoot

loading...