main page

बिन ब्याही मां बनेगी ये एक्ट्रेस, बोली 'जल्दबाज़ी में नहीं करूंगी शादी'

Updated 17 November, 2019 05:29:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू में मेटरनिटी महसूस नहीं हुई थी, लेकिन जब उन्होंने पहली बार अपने अजन्मे बच्चे के दिल की धड़कन सुनी तब वो एक्साइटेड हुईं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू में मेटरनिटी महसूस नहीं हुई थी, लेकिन जब उन्होंने पहली बार अपने अजन्मे बच्चे के दिल की धड़कन सुनी तब वो एक्साइटेड हुईं। एक्टर ने अनाउंस किया था कि वह गे हर्शबर्ग जो यरूशलेम, इज़राइल के एक क्लासिक पियानोवादक हैं, उनसे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।

Bollywood Tadka, Kalki Images

मिड डे के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए, कल्कि ने कहा, “यह एक अनएक्सपेक्टेड प्रेग्नेंसी थी। पहले दो महीनों में, मुझे कुछ महसूस ही नहीं हुआ। यह एलियन के हमले जैसा महसूस हुआ। जब मैंने पहली बार उसके दिल की धड़कन सुनी, तो मैं एक्साइटेड हो गई। शुरुआत के तीन महीने खराब थे, लेकिन अब मैं उस फेस से निकलकर जनवरी की तारीख का इंतजार कर रहा हूं।''

Bollywood Tadka,  Kalki Images

उन्होंने अपनी शादी का प्लान बताते हुए कहा, “हम शादी के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हूं। यदि यह हमारे बच्चे के डॉक्युमेंटेशन, ब्यूरोक्रेसी और स्कूल के लिए जरुरी होगा, तो हम इस पर विचार करेंगे। लेकिन जब हमारी रोमांटिक कमिटमेंट की बात आती है, तो हमें परिवारों से भी छूट मिलती है।”

Bollywood Tadka,  Kalki Images
कल्कि वर्तमान में ज़ी 5 ओरिजिनल वेब सीरीज 'भ्रम' में देखी जा रही है। कल्कि हाल ही में निर्कोन्डा पारवई के साथ अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत की, वर्तमान में एक और वेब सीरीज की तैयारी कर रही हैं। इस साल वह 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीज़न में और ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' में भी दिखाई दी थी।

Edited By: Akash sikarwar

Kalki KoechlinMarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...