main page

लाडो के साथ नारियल पानी की चुस्कियां लेती नजर आईं कल्कि कोचलिन,  सप्पो संग शेयर की अब तक की सबसे क्यूट तस्वीर

Updated 28 January, 2022 01:21:46 PM

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिनो इन दिनों अपनी करीब दो साल की बेटी सप्पो के साथ मातृत्व एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी बेटी को हर खुशी देते हुए परफेक्ट मां बनने की पूरी कोशिश में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उसके साथ बिताए हसीन पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही मे कल्कि ने सप्पो के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कल्कि कोचलिनो इन दिनों अपनी करीब दो साल की बेटी सप्पो के साथ मातृत्व एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी बेटी को हर खुशी देते हुए परफेक्ट मां बनने की पूरी कोशिश में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उसके साथ बिताए हसीन पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही मे कल्कि ने सप्पो के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।


फोटो में कल्कि अपनी लाडो के साथ नारियल पानी की चुस्की लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान जहां कल्कि ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, वहीं सप्पो रेड फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka


प्यारी सी तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'फ्राइडे हाइड्रेशन #narialpaani'। जैसे ही मां-बेटी की ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी।  


बता दें, कल्कि कोचलिन ने  7 फरवरी, 2020 में बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की बेटी को जन्म दिया था। 


काम की बात करें तो कल्कि को आखिरी बार 'गली बॉय' में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

Content Writer: suman prajapati

Kalki Koechlinsippingcoconut waterdaughterSapphophotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...