main page

अपनी छोटी सी बच्ची के लिए पंप से ब्रेस्टमिल्क निकालकर शूटिंग करती थीं कल्कि कोचलिन, पुरानी तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

Updated 07 August, 2022 05:53:05 PM

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साल 2020 में कल्कि ने बेटी सप्पो को जन्म दिया था, जिसके साथ अक्सर वो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताया है कि एक वर्किंग मदर की जिंदगी कैसी होती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साल 2020 में कल्कि ने बेटी सप्पो को जन्म दिया था, जिसके साथ अक्सर वो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताया है कि एक वर्किंग मदर की जिंदगी कैसी होती है। 


कलिक कोचलिन ने मेकअप रूम से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें देखा जा सकता कि शूटिंग के लिए रेडी हो रही एक्ट्रेस के दोनों ब्रेस्ट में पंपिंग मशीन लगी हुई है। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह ब्रेस्ट पंप से अपना दूध निकालने के बाद शूटिंग पर जाया करती थीं। कल्कि ने इसके लिए तस्वीर के कैप्शन में 'mom's guilt' लिखा है।

Bollywood Tadka


कल्कि की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।  


काम की बात करें तो कल्कि ने पिछले दिनों अपनी 2 फिल्मों 'गोल्डफिश' और 'एमा एंड एंजल' की शूटिंग पूरी की है। अब वह जल्द ही फेमस वेब सीरीज 'मेड इन हेवेन' के सीजन 2 में नजर आ सकती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kalki Koechlinshootbreast milkpumpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...