main page

जमानत मिलने के बाद भी जेल की हवा खाएंगे  KRK, जाने क्या है वजह

Updated 07 September, 2022 07:50:51 AM

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (केआरके) को हाल ही में वर्सोवा पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था। कमाल आर खान के खिलाफ  पिछले साल छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था। वहीं अब मंगलवार को मुंबई की कोर्ट से  केआरके को इस मामले में जमानत मिल गई हालांकि जमानत के बाद भी वह जेल में रहेंगे।

मुंबई:  फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (केआरके) को हाल ही में वर्सोवा पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था। कमाल आर खान के खिलाफ  पिछले साल छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था। वहीं अब मंगलवार को मुंबई की कोर्ट से  केआरके को इस मामले में जमानत मिल गई हालांकि जमानत के बाद भी वह जेल में रहेंगे।

Bollywood Tadka

 

ये है वजह 

दरअसल, छेड़छाड़ मामले से पहले  केआरके को विवादास्पद ट्वीट मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अब तक उनकी जमानत याचिका बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में लंबित है। विवादास्पद मामले में उनकी जमानत याचिका पर बुधवार (7 सितंबर) को बोरीवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई होने की संभावना है।

Bollywood Tadka

 

केआरके को कथित अपमानजनक ट्वीट के आरोप में 30 अगस्त को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।  साल 2020 में उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में विवादास्पद ट्वीट किया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kamaal R KhanKRKMolestation CaseJailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...