main page

कमल हासन की तबियत बिगड़ी, अस्पताल  में हुए एडमिट

Updated 24 November, 2022 01:21:43 PM

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कमल हासन बेचैनी और बुखार की शिकायत के कारण चैन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) अस्पताल में भर्ती है। 23 नवंबर को उन्हें रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनमें हल्की बुखार की शिकायत देखी गई।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कमल हासन बेचैनी और बुखार की शिकायत के कारण चैन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) अस्पताल में भर्ती है। 23 नवंबर को उन्हें रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए भर्ती किया गया । जहां उनमें हल्की बुखार की शिकायत देखी गई। हांलाकि डॉक्टरों ने उन्हें दवाई दे दी है और कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों का कहना है कि सब ठीक रहा तो उन्हें आज छुट्टी दे दी जाएगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो कल कमल को बेचैनी महसूस होने लगी। जिसके बाद उन्हें चैन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में  जब उनका चेक अप किया गया तो उन्हें हल्का बुखार था। जिसकी दवाई तुरंत देकर कमल हासन को आराम करने की सलाह दी गई। कमल हासन निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीजन 6 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वे केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ काम करेंगे।

Content Writer: Jyotsna Rawat

kamal haasanhospitaladmitsouth and bollywood actor

loading...