main page

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कमल हासन, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स और शुभचिंतकों का जताया आभार

Updated 05 December, 2021 10:28:43 AM

एक्टर कमल हासन बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद एक्टर को हल्की खांसी हुई और जांच के बाद उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद एक्टर अस्पताल में आइसोलेट हो गए थे। इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

मुंबई. एक्टर कमल हासन बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद एक्टर को हल्की खांसी हुई और जांच के बाद उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद एक्टर अस्पताल में आइसोलेट हो गए थे। इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

Bollywood Tadka
कमल हासन पोस्ट शेयर कर डॉक्टर जेएसएन. मूर्ति भाई जैसा व्यवहार करने के लिए धन्यवाद कहा है। इसके साथ एक्टर ने उन सभी शुभचिंतकों का भी धन्यवाद किया, जो उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे। इसी के साथ कमल हासन ने सभी को कोरोना संक्रमण से सावधानी बरतने के लिए भी कहा। कुछ दिनों पहले कमल हासन ने बताया था कि वो कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और इस खबर को सुनकर खुश हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कमल बहुत जल्द  फिल्‍म 'विक्रम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kamal haasandischargedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...