main page

कमल हासन ने हासिल किया यूएई का गोल्डन वीजा, 'विक्रम' को प्रमोट करने गए थे दुबई

Updated 01 July, 2022 03:08:29 PM

साउथ एक्टर कमल हासन की फिल्म ''विक्रम'' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और कई रिकॉर्ड बनाए। हाल ही में कमल ''विक्रम'' को प्रमोट करने के लिए दुबई गए थे। इस दौरान एक्टर को दुबई का गोल्डन वीजा मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. साउथ एक्टर कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और कई रिकॉर्ड बनाए। हाल ही में कमल 'विक्रम' को प्रमोट करने के लिए दुबई गए थे। इस दौरान एक्टर को दुबई का गोल्डन वीजा मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
कमल हासन इस समय दुबई में हैं। एक्टर ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और दुबई के शासक महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम और यूएई के सहिष्णुता और सह-अस्तित्व मंत्री शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान से मुलाकात की। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, यूएई प्रशासन साल 2019 में गोल्डन वीजा देने के लिए कमल हासन पहली पसंद में से एक थे, लेकिन कोरोना   राजनीतिक और व्यावसायिक कारणों की वजह से एक्टर इसे प्राप्त नहीं कर पाए थे। कमल के अलावा आर पर्थिएपन, विजय सेतुपति, तृषा, मोहनलाल, मामूटी, टोविनो थॉमस, दुलकर सलमान, पृथ्वीराज, अमला पॉल और वेंकट प्रभु के पास यूएई का गोल्डन वीजा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kamal haasanuaegolden visaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...