main page

'विक्रम' फिल्म की सफलता से इंप्रेस हुए कमल हासन, रोलेक्स की भूमिका निभाने वाले सूर्या को गिफ्ट की 47 लाख की Rolex घड़ी

Updated 09 June, 2022 10:26:29 AM

हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर कमल हासन बड़े ही दिलदार हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म विक्रम में रोलेक्स की भूमिका निभाने वाले सूर्या के किरदार से इंप्रेस होकर उन्हें रोलेक्स घड़ी उपहार में दी। एक्टर का ये दिलदार अंदाज देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही घड़ी की कीमत जानकर भी चौंक रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर कमल हासन बड़े ही दिलदार हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म विक्रम में रोलेक्स की भूमिका निभाने वाले सूर्या के किरदार से इंप्रेस होकर उन्हें रोलेक्स घड़ी उपहार में दी। एक्टर का ये दिलदार अंदाज देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही घड़ी की कीमत जानकर भी चौंक रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


कमल हासन ने बुधवार को सूर्या को फिल्म विक्रम में रोलेक्स की भूमिका निभाने के लिए उन्हें रोलेक्स की घड़ी गिफ्ट की। इस घड़ी की कीमत 47 लाख रुपए है।

Bollywood Tadka

 

इस उपहार के लिए कमल हासन का धन्यवाद करते हुए सूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-एक पल ऐसा भी बन जाता है जीवन को खूबसूरत बना देता है! #Rolex के लिए आपका धन्यवाद अन्ना !

 

 

बता दें, लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी फिल्म विक्रम 3 जून को रिलीज हुई है। फिल्म में सूर्या 10 मिनट का कैमियो कर रहे हैं। विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। लोगों का इसे खूब प्यार मिल रहा है।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kamal HaasanGiftRolexSuriyaimpressedVikramfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...