main page

कमल हासन तबीयत खराब:देर रात बैचेनी की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दी अगले कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह

Updated 24 November, 2022 09:35:40 AM

साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें 23 नवंबर को चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जांच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

मुंबई:  साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें 23 नवंबर को चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जांच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें रेग्यूलर हेल्थ चेकअप के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल एक्टर की स्थिति में सुधार है।हालांकि अभी तक कमल हासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि एक्टर को आज हाॅस्पिटल से छुट्टी मिलने की संभावना है। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि कमल हासन बुधवार दोपहर हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे। यहां देर रात उन्हें बेचैनी और बुखार की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  कमल हासनशंकर की 'इंडियन 2', हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल' में बिजी हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kamal Haasanhealth deterioratedAdmittedChennai hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...