main page

चुनाव से पहले ही कमल हासन की हुई पैर की सर्जरी, बेटी श्रुति ने बयान जारी कर दी एक्टर के हेल्थ अपडेट

19 January, 2021 02:23:02 PM

साउथ के दिग्गज स्टार कमल हासन अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार(19 जनवरी) को उनके पैर की सफल फॉलोअप सर्जरी हुई।कमल हासन  श्री रामचंद्र अस्पताल में एडमिट हैं। एक्टर के दाए पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की समस्या सामने आईं थी जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई। इस संबंध में अस्पताल की ओर से कमल हासन का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया था।

मुंबई: साउथ के दिग्गज स्टार कमल हासन अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार(19 जनवरी) को उनके पैर की सफल फॉलोअप सर्जरी हुई।कमल हासन  श्री रामचंद्र अस्पताल में एडमिट हैं। एक्टर के दाए पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की समस्या सामने आईं थी जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई। इस संबंध में अस्पताल की ओर से कमल हासन का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अब उनकी बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दी। श्रुति ने कहा कि कमल हासन चार से पांच दिन में वापस लौटेंगे।

 

श्रुति ने अपने बयान में लिखा-'हम आपके भारी समर्थन, प्रार्थना और हमारे पिता के बारे में चिंता के लिए शुक्रिया अदा करके शुरू करना चाहते हैं। हम आप सभी को सूचित करने के लिए खुश हैं कि सर्जरी एक सफलता थी। श्री रामचन्द्र अस्पताल में आज सुबह उनके पैर पर सर्जरी की गई, जो डॉ. जेएसएन मूर्ति के साथ आर्थोपेडिक श्योरगन डॉ मोहन कुमार ने की। डॉक्टरों, अटेंडीज़ और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की  देखभाल कर रहे है और वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। आप सभी को दिल से सभी प्रार्थना के लिए धन्यवाद।' कमल हासन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटर शेयर करते हुए प्रशंसकों को उनकी सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कमल हासन की पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में भी उतर रही है। उनकी पार्टी को टॉर्च का चुनाव चिन्ह मिला है। ऐसे में कमल हासन अपने पैर का ख्याल रखने के साथ पार्टी की गतिविधियों पर भी पूरी नजर रख रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन के पासदो बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें शंकर की ' इंडियन 2 ' और लोकेश कंगराज की 'विक्रम ' शामिल हैं।


kamal haasanleg surgerydaughtershruti haasanfatherhealth updateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...