main page

Movie Indian 2 accident: कमल हासन और शंकर ने मृतकों के परिवारों को बांटे 1-1 करोड़ रुपए के चेक

08 August, 2020 12:52:26 PM

. साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ''इंडियन 2'' के सेट पर फरवरी में एक बडा़ हादसा हुआ था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 10 लोग घायल हो गए थे। वहीं अब एक्टर कमल हासन और फिल्म के प्रोड्यूसर शंकर ने इस हादसे में मृतक के परिवारों की मदद करने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर फरवरी में एक बडा़ हादसा हुआ था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 10 लोग घायल हो गए थे। वहीं अब एक्टर कमल हासन और फिल्म के प्रोड्यूसर शंकर ने इस हादसे में मृतक के परिवारों की मदद करने का फैसला लिया है।

Bollywood Tadka
बता दें ये हादसा फिल्म इंडियन 2 के निर्माणकार्य के दौरान हुआ था। हादसे के बाद कहा गया था कि घायल का इलाज फिल्म की टीम की ओर से करवाया जाएगा। साथ ही उन्होने हादसे में मृतकों के परिवार को भी एक-एक करोड़ की राशि की मदद देने का फैसला लिया था। जो कि कमल हासन और फिल्म के प्रोड्यूसर शंकर ने गुरूवार को पूरा किया। जी हां, बीते गुरूवार हादसे में जान गंवाने वाले परिवारो को दोनों स्टार्स ने एक-एक करोड़ रूपए के चेक सौंपे हैं। ये चेक फिल्म एम्पलाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (FEFSI) के प्रेसिडेंट आर के सेल्वामनी की मौजूदगी में बांटे गए। 

Bollywood Tadka


वहीं फिल्म के टेक्नीशियन रामराजन जो इस हादसे का बुरी तरह से शिकार हुए थे उन्हें भी 90 लाख रुपए दिए गए।

Bollywood Tadka


बता दें ये हादसा इसी साल 2 फरवरी को चेन्नई में हुई था। इस हादसे के दौरान कमल हासन के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी मौजूद थी, लेकिन उन्हें किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा था। इस हादसे की जानकारी कमल हासन ने सोशल मीडिया पर देते हुए गहरा दुख व्यक्त किया था।  

फिल्म की बात करें तो इंडियन 2 के अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 
   
 
 


Kamal HaasanShankar handovercrorechequesfamiliesIndian 2accidentvictimsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...