main page

अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद कोरोना संक्रमित हुए कमल हासन, अस्पताल में खुद को किया आइसोलेट

Updated 23 November, 2021 01:26:19 PM

कोरोना वायरस ने फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। बी-टाउन से एकबार फिर केस सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर कमल हासन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस ने फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। बी-टाउन से एकबार फिर केस सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर कमल हासन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka
कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, 'अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद हल्की खांसी हुई। जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई। मैं अस्पताल में आइसोलेट हूं। इस बात को समझें कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और न ही सभी सुरक्षित हैं।' इस खबर को सुनकर फैंस चिंता में आ गए हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृष‍ि कानून वापस लेने पर खुशी जाहिर की थी। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था- 'किसानों ने अहिंसक संघर्ष के बाद जीत हासिल की है।' काम की बात करें तो कमल बहुत जल्द  फिल्‍म 'विक्रम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


kamal haasantestscorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...