main page

इन 5 एक्ट्रेसेस संग जुड़ा था इस एक्टर का नाम, 64 की उम्र में भी हैं सिंगल

07 November, 2019 11:12:50 AM

भारतीय फेमस एक्टर, डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर और प्ले बैक सिंगर कमल हासन फिल्म इंड्स्ट्री में जाने माने नाम हैं। इन्होनें इंडियन सिनेमा में अपने अभिनय से काफी नाम कमाया है। आज कमल हासन अपना 65वां बर्थडे मना रहे हैं। यह सुपरस्टार सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में ही नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीय फेमस एक्टर, डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर और प्ले बैक सिंगर कमल हासन फिल्म इंड्स्ट्री में जाने माने नाम हैं। इन्होनें इंडियन सिनेमा में अपने अभिनय से काफी नाम कमाया है। आज कमल हासन अपना 65वां बर्थडे मना रहे हैं। यह सुपरस्टार सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में ही नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। चलिए हम आपको इनके इस खास दिन में बताते हैं इनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें...

Bollywood Tadka

कमल हासन अपनी लाइफ में कई हसीनाओं संग प्यार को लेकर सुर्खियों में रहे। कमल हासन एक्ट्रेस श्रीविद्या, डांसर वाणी गणपति, गुजराती एक्ट्रेस सारिका से लेकर एक्ट्रेस सिमरन बग्गा और गौतमी संग रिलेशन में रह चुके हैं। लेकिन ये किसी भी एक्ट्रेस संग रिलेशन में सफल न हो सके।  
1.श्री विद्या

Bollywood Tadka
1970 के दशक में कमल के करियर शुरुआती दिनों में, उनकी मुलाकात अभिनेत्री श्रीविद्या के साथ हुई, जो उनसे दो साल बड़ी थीं। कमल और श्रीविद्या ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसमें से सबसे ज्यादा प्रशंसा इन्हें 'अपूर्वा रागंगल' से मिली।
लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा लंबे  समय तक नही चल सका। श्रीविद्या ने मलयालम फिल्मों के अस्सिटेंट डायरेक्टर जॉर्ज थॉमस से शादी कर ली और 2006 में उनकी मृत्यु हो गई।
2. वाणी गणपति

Bollywood Tadka
श्रीविद्या से ब्रेकअप के बाद कमल फेमस डांसर वाणी गणपति के संपर्क में आए। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। चाहे कमल हासन शादी के बंधन में विश्वास नही करते थे, लेकिन फिर भी उन्होनें वाणी के साथ शादी रचाई।

Bollywood Tadka

शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जब कमल की जिंदगी में सारिका की एंट्री हुई तो वाणी के साथ कमल का रिश्ता उलझ गया और दोनों एक दूसरे से दूर हो गए। 
3.सारिका 

Bollywood Tadka
उस समय में कमल सारिका के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। उन्होंने गुजराती एक्ट्रेस सारिका से साथ प्यार में अपना हाथ आगे बढ़ाया। सारिका के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ा इन्होंने दे बच्चों श्रुति हासन और अक्षरा हासन को जन्म दिया। कमल हासन सारिका के साथ प्यार में काफी खुश थे।

Bollywood Tadka
कमल और सारिका के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, जब तक दोनों के रिश्ते के बीच कोई और नही आया, लेकिन जब कमल की जिंदगी में सिमरन बग्गा आईं, कमल उनके लिए बेकरार होने लग गए। सिमरन के लिए कमल का बेताब होना सारिका को अच्छा नही लगा और वह इससे बहुत परेशान हो गईं। इसके बाद सारिका ने सुसाइड करने की कोई भी की और भारी डिपरेशन में भी आ गईं। अंत सारिका और कमल ने शादी के 16 सालों बाद एक-दूसरे से तालाक के कर अपना रिश्ता खत्म कर दिया। 
4. सिमरन बग्गा

Bollywood Tadka
कमल हासन ने इतनी शादियां होने के बाद भी किसी की प्रवाह नही की और अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा के प्यार में बंध गए।
कमल और सिमरन की पहली मुलाकात 2000 के दशक में हुई। वर्ष 2001 में जब उनकी फिल्म पम्मल के.संबंदम की शूटिंग शुरू हुई, दोनों एक दूसरे से अच्छी तरह से परिचित हो गए। इसके बाद दोनों काफी चर्चा में रहने लग गए। हालांकि कमल और सिमरन का यह रिश्ता भी ज्यादा देर तक न चल सका, सिमरन ने किसी दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली।
5.गौतमी

Bollywood Tadka
कमल की लाइफ में सिमरन का चेप्टर क्लोज होने के बाद, कमल एक्ट्रेस गौतमी के लिव-इन रिलेशन में आ गए। जब गौतमी कमल की जिंदगी में आईं तो उनकी पहले पति की एक बेटी भी थी। कमल के साथ काफी दश्क बिताने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। साल 2006 में गौतमी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, यह मेरे लिए बहुत दिल दुखाने वाली बात है कि मैं और कमल और ज्यादा लंबे समय तक एक-साथ नही रह सकते।
गौतमी और कमल हासन के रिश्ते के टूटने की वजह चाहे जो भी हो, लेकिन जब गौतमी कैंसर से जूझ रही थीं, कमल उसे पूरी स्पॉर्ट देने के लिए उसके पास गए।


kamal hassanlive in relation5 actressstillhesingleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...