main page

कमल हासन ने दी फिल्म छोड़ने की धमकी, कहा- GST कर देगा इंडस्ट्री को बरबाद

Updated 03 June, 2017 08:08:20 PM

जीएसटी को लेकर साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने हाल ही में अपने विचार रखे...

मुंबईः जीएसटी को लेकर साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने हाल ही में अपने विचार रखे हैं। कमल हासन का मानना है कि जीएसटी बिल फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद कर देगा। इसके साथ ही उन्होने ये तक कह दिया कि अगर ऐसा हुआ तो वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे। 

कमल हासन ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से कहा है कि सिनेमा टिकट पर जीएसटी की दर को 12 से 15 फीसदी ही रखा जाए क्योकि एगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान होगा। 

अभिनेता कमल हासन ने कहा कि नोटबंदी काले धन को खत्म करने के लिए लागू की गई थी, लेकिन जीएसटी हमें दो कदम पीछे ही ले जाएगा। कमल हासन का मानना है कि असर रीजनल फिल्मों के मार्केट पर पड़ सकता है। अभी मराठी, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़ भाषा की फिल्मों की टिकटों पर पर 10 से 15 फीसदी टैक्स लगता है। 

उन्होंने कहा, वर्तमान दर पर मैं इतना कर नहीं चुका सकता और मुझे बाहर निकलने पर मजबूर होना पड़ेगा। हमें याद रखना चाहिए कि यह ईस्ट इंडिया कंपनी का दौर नहीं है।' 

कमल ने कहा कि हॉलीवुड, बॉलीवुड और क्षेत्रीय सिनेमा पर एक ही तरह से कर नहीं लगाया जा सकता। उन्होंने कहा, 'उद्योगों में फिल्म टिकटों को आवश्यक सेवाओं की तरह तय नहीं किया जा सकता।'
 

:

kamal hassanGST billfilm industryDestroyedbollywood

loading...