main page

पति शलभ दांग संग काम्या पंजाबी का लिप-लॉक, एक-दूसरे की बाहों में दिखा कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज

Updated 06 August, 2021 05:06:32 PM

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शलभ दांग संग बिताए रोमांटिक और खूबसूरत पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर पति संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। ये तस्वीरें काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- ''No filter only love''

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शलभ दांग संग बिताए रोमांटिक और खूबसूरत पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर पति संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है।

Bollywood Tadka

 


ये तस्वीरें काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- 'No filter only love.' 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे पर खुलकर प्यार लुटा रहा है। काम्या पति की गोद में बैठकर कभी उन्हें किस करती हैं तो कभी उन्हें कसकर गले लगाती हैं। वहीं शलभ भी पत्नी संग पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काम्या न्यूड कलर के टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं। टॉप में से काम्या के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं शलभ दांग इस दौरान ब्लैक टी शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल की लविंग केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें काम्या इन दिनों टीवी शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Kamya Panjabilip lockhubbyShalabh DangBollywood NewsBollywood Celebrity News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...