main page

बिग बॉस 14: रुबीना के सपोर्ट में उतरी काम्या पंजाबी, कहा-सेंस वाली बात कर रही थी, लोगों की ईगो को नहीं हुई हजम

10 October, 2020 05:04:50 PM

शो बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। शुक्रवार का एपिसोड काफी हंगामे भरा रहा । एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की एक गलती सब पर भारी पड़ी। इस एपिसोड के दौरान बहुत बहस हुई। दरअसल घर में 7 चीजों को लेकर बहस हो रही थी। जिस पर रुबीना ने कहा- सलवार, सूट और चुन्नी एक साथ ही पहने जाते हैं इसीलिए इसे एक ही चीज माना जाए बजाए कि तीन अलग-अलग चीजों के।

मुंबई. शो बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। शुक्रवार का एपिसोड काफी हंगामे भरा रहा । एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की एक गलती सब पर भारी पड़ी। इस एपिसोड के दौरान बहुत बहस हुई। दरअसल घर में 7 चीजों को लेकर बहस हो रही थी। जिस पर रुबीना ने कहा- सलवार, सूट और चुन्नी एक साथ ही पहने जाते हैं इसीलिए इसे एक ही चीज माना जाए बजाए कि तीन अलग-अलग चीजों के। रुबीना का ये कहना ही उनपर भारी पड़ गया। जिसके बाद सारे घरवाले रुबीना के खिलाफ हो गए। जिस पर नाराज हिना खान ने एक जोड़ी जूते को 2 अलग-अलग चीज मानने का फरमान जारी कर दिया। जिससे सभी घरवाले भड़क गए और रुबीना दिलाइक उलटे घरवालों के निशाने पर आ गई। सभी घरवाले रुबीना को कोस रहे हैं लेकिन उनकी दोस्त और को-स्टार काम्या पंजाबी ने रुबीना को स्पोर्ट किया है। 

Bollywood Tadka
काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर रुबीना को सपोर्ट किया है। काम्या ने ट्वीट कर लिखा-रुबीना आइटम के नंबर्स की बात कर समझदारी का काम कर रही थी। मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं। लेकिन लोगों की ईगो को ये बात हजम नहीं हुई और हो गया सारा घर उसके खिलाफ। शाबाश रुबीना।’ काम्या का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें काम्या हर बार बिग बॉस का सीजन बड़े ध्यान से देखती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। काम्या बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा भी रही हैं और इसीलिए वो इस गेम को बेहद अच्छे तरीके से समझती हैं। यही वजह है कि हर साल काम्या इस शो को देखने के बाद अपनी राय रखना नही भूलती।

Bollywood Tadka


kamya panjabisupportsrubina dilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...