main page

BB14: टास्क में 'शक्ति' को-स्टार सुदेश बेरी को लेकर रुबीना ने की ऐसी भूल, काम्या पंजाबी ने दी ये सलाह

03 December, 2020 05:24:06 PM

बिग बॉस 14 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। शो उतना ही दिलचस्प होता जा रहा है। फिनाले में जगह बनाने के लिए बिग बॉस रोज घर के सदस्यों को कोई न कोई टास्क दे रहे हैं। हाल ही में घर के सदस्यों को टास्क दिया गया था। जिसमें बिना आपा खोए कंटेस्टेंट्स ने सभी सवालों के जवाब देने थे।

मुंबई. बिग बॉस 14 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। शो उतना ही दिलचस्प होता जा रहा है। फिनाले में जगह बनाने के लिए बिग बॉस रोज घर के सदस्यों को कोई न कोई टास्क दे रहे हैं। हाल ही में घर के सदस्यों को टास्क दिया गया था। जिसमें बिना आपा खोए कंटेस्टेंट्स ने सभी सवालों के जवाब देने थे।

Bollywood Tadka


टास्क के दौरान कविता कौशिक ने रुबीना दिलाइक से सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में काम कर चुके अपने 10 को-स्टार्स के नाम पूछ डाले। इस दौरान रुबीना दिलाइक अपने को-स्टार सुदेश बेरी का नाम ही भूल गईं। रुबीना सुदेश लहरे के ऑन स्क्रीन कैरेक्टर का नाम लेती दिखीं। जिसके बाद कविता कौशिक ने रुबीना का खूब मजाक बनाया। इसी बीच रुबीना के साथ 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' शो में काम कर चुकी काम्या पंजाबी ने इस पर ट्वीट कर रिएक्शन दिया है। काम्या ने बताया रुबीना की इस हरकत को देख मैं और सुदेश बेरी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वो नाम सुरेश बेरी का था। सुदेश बेरी टीवी और फिल्म जगत के सीनियर एक्टर हैं। सुदेश बेरी बीते 5 साल से सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' का हिस्सा हैं। इस समय मैं उनके साथ ही शूटिंग कर रही हूं। सुदेश रुबीना की इस हरकत के बारे में बात करते हुए मेरे साथ हंस रहे हैं।'

Bollywood Tadka


बता दें काम्या ने बहुत प्यार से रुबीना को ये बात समझाने की कोशिश की वे अपने सीनियर को सम्मान दें। फैंस ने भी एक्ट्रेस की क्लास लगाई और कहा कि रुबीना में घमंडी हो गई है और उसे अपने अलावा कोई इंसान याद ही नही है। 

Bollywood Tadka


kamya punjabiadvicedrubina dilaikmistakesudesh berryLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...