main page

रिसेप्शन में काम्या की पति संग धांसू एंट्री,पार्टी में भांगड़ा करती दिखीं नई नवेली दुल्हन

Updated 12 February, 2020 10:27:52 AM

''बिग बाॅस'' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को बाॅयफ्रेंड संग शलभ दांग से शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरेें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। वहीं 11 फरवरी को दोनों का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ।

मुंबई: 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को बाॅयफ्रेंड संग शलभ दांग से शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरेें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। वहीं 11 फरवरी को दोनों का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ।

Bollywood Tadka

इस रिसेप्शन पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की। अपनी रिसेप्शन पार्टी में काम्या डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर के लहंगे में दिखीं।

Bollywood Tadka

अपने लुक को काम्या ने हैवी ज्वैलरी के साथ टीमअप किया। हाथों में चूड़ा, मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर काम्या के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे थे।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो काम्या ने बालों को मिडिल पार्टेड के साथ ओपन ही रखा था। वहीं शलभ ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नजर आए।

Bollywood Tadka

काम्या ने पार्टी में पति का हाथ थाम जमकर डांस किया।काम्या की हर तस्वीर और वीडियो में उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है 

Bollywood Tadka

बता दें कि काम्या की शादी, हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी में काम्या रेड कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसमें वह प्रीति को किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7 में नजर आईं थीं। वहीं शलभ की दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। शलभ दिल्ली में हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

bigg bossex contestantkamya punjabidancinghusbandshalabh dangreception partyishaanLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...