main page

काम्या पंजाबी दिखीं अपने बोल्ड लुक में, कहा- गलतियों का पछतावा नहीं

Updated 11 April, 2018 12:12:22 AM

टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी ने हाल ही में ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए हैं। इस फोटो में काम्या बिकिनी पहले स्विमिंग पूल के अंदर नजर आ ....

मुंबईः टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी ने हाल ही में ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए हैं। इस फोटो में काम्या बिकिनी पहले स्विमिंग पूल के अंदर नजर आ रही हैं।

काम्‍या ने अपनी पूल साइड की इस फोटो को शेयर करते हुए पोस्‍ट किया है कि मेरी गलतियां, मेरी जिंदगी और मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है। गर्मियों को अपने अंदाज से कैसे बीट करें काम्‍या के इस लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।


अक्‍सर एक्‍ट्रैसेज अपनी बिकिनी फोटोज पर ट्रोल हो जाती हैं लेकिन काम्‍या के फैंस उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ काम्‍या के फैंस ने उनके इस अंदाज को कूल बताया है। काम्‍या बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट रह चुकी हैं और 11वें सीजन में दिए गए उनके बयान खबरों का हिस्‍सा रहे थे। काम्‍या टीवी पर कई शोज में नजर आईं लेकिन जीटीवी के शो 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' में सिंदूरा के किरदार ने उन्‍हें लोगों के बीच मशहूर कर दिया। सिंगल पैरेंट काम्‍या उस समय भी चर्चा में रहीं जब उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड करण पटेल ने उन्‍हें छोड़कर अंकिता गोस्‍वामी से शादी कर ली थी।


 

:

kamya punjabibold picshot pics viralbollywood

loading...