main page

रुबीना को बेइज्जत करने पर काम्या पंजाबी ने अभिनव को सुनाई खरी-खोटी, कहा-तुम बिग बॉस के घर में हो अपने में नही

27 November, 2020 04:18:39 PM

बिग बॉस 14 में आए दिन नए-नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में जब रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की एंट्री से फैंस काफी खुश थे। घर में दोनों के खूबसूरत पल देखने को मिले। पिछले कुछ दिनों से दोनों में मनमुटाव देखने को मिल रहे हैं। टास्क के दौरान भी दोनों में काफी बहस देखने को मिली थी। बीती रात अभिनव  और रुबीना ने निक्की तम्बोली को बेडरूम में लॉक किया हुआ था। अभिनव को रुबीना को गुस्से में कुछ कह दिया था। जिसपर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपना रिएक्शन दिया है।

मुंबई. बिग बॉस 14 में आए दिन नए-नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में जब रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की एंट्री से फैंस काफी खुश थे। घर में दोनों के खूबसूरत पल देखने को मिले। पिछले कुछ दिनों से दोनों में मनमुटाव देखने को मिल रहे हैं। टास्क के दौरान भी दोनों में काफी बहस देखने को मिली थी। बीती रात अभिनव  और रुबीना ने निक्की तम्बोली को बेडरूम में लॉक किया हुआ था। अभिनव को रुबीना को गुस्से में कुछ कह दिया था। जिसपर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपना रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka
काम्या ने ट्वीट कर अभिनव को लताड़ लगाई है। काम्या ने लिखा-'अभिनव तुम बिग बॉस के घर में हो। ये रिएलिटी शो है ना कि तुम्हारा घर। तुम नेशनल टीवी पर हो इसलिए अपनी बीबी की सेल्फ रिसपेक्ट का ध्यान रखें क्योंकि यहां पूरी दुनिया देख रही है।' काम्या शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में रुबीना के साथ काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बिग बॉस में इन दिनों रुबीना अच्छा खेल रही है। घर में उसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। जब से एकता कपूर ने रुबीना को अपना खेल खुद खेलने को कहा है। तब से रुबीना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


kamya punjabislamsabhinav shuklainsultingrubina dilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...