main page

सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर टिप्पणी करने वालों पर भड़की काम्या, कहा-कमाल है कौन से पिछड़े हुए जमाने के हो....

11 August, 2020 03:39:16 PM

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को अक्सर अपनी बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। काम्या इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में खुल कर अपनी बात रख रही हैं। वह सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए चल रहे जस्टिस अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग ले रही हैं। इसके साथ ही वह सुशांत के परिवार  के लिए आवाज उठा रही हैं। हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर भी कई बातें बोलीं।

मुंबई: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को अक्सर अपनी बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। काम्या इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में खुल कर अपनी बात रख रही हैं। वह सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए चल रहे जस्टिस अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग ले रही हैं। इसके साथ ही वह सुशांत के परिवार  के लिए आवाज उठा रही हैं। हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर भी कई बातें बोलीं।

Bollywood Tadka

संजय राउत ने मुखपत्र सामना के जरिए सुशांत सिंह राजपूत केस में दावा करते हुए कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह की दूसरी शादी की वजह से बेटे के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं थे। वहीं काम्या ने ऐसा दावा करने वालों को जमकर फटकार लगाई।

Bollywood Tadka

 

काम्या ने एक ट्वीट कर लिखा-"कमाल की बात करते हैं लोग! पिता ने दूसरी शादी की..तो ? खुश रहने का हम सबको है(कौन से  पिछड़े हुए जमाने की सोच लेकर घूम रहे हो)। उन्होंने आगे लिखा- " बेटा ना खुश था... हम नहीं मानते और चलो मान भी लें तो?"  एक बार फिर क्या प्रूफ करना चाह रहे हो#justiceforsushant #WarriorsForSSR"

Bollywood Tadka


रिया की भी जमकर लगाई थी क्लास

इससे पहले काम्या ने रिया चक्रवर्ती की जमकर क्लास लगाई थी। काम्या पंजाबी ने एक चैनल की एक न्यूज को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था-''वो आखिर इससे क्या साबित करने की कोशिश कर रही है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। और जरूरी बात ये है कि वो आपके साथ रहता था न कि बहनों के साथ। तुमने उसके सारे क्रैडिट कार्ड इस्तेमाल किए, न कि उनकी बहनों ने। साथ ही उन्होंने हैशटैग करते हुए लिखा, चोर की दाढ़ी में तिनका, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और हैशटैग रिया की रियलिटी।''

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत केस की जांच मुंबई और पटना टीम ने की है। जहां मुंबई पुलिस ने इस केस को लेकर कोई अहम सुराग नहीं निकाले। वहीं पटना पुलिस ने इस केस को लेकर कई खुलासे किए। वहीं अब बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र ने इस केस को सीबीआई को सौंप दिया है। सीबीआई ने हाल ही में सुशांत के पिता और बहन से पूछताछ की। 


Kamya PunjabislamsSushant Singh RajputfatherK.k.SinghSanjay RautBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...