main page

पूजा बेनर्जी से लेकर काम्या पंजाबी तक, पहले करवा चौथ पर टीवी की हसीनाओं ने हाथों में रचाई प‍िया के न

Updated 04 November, 2020 01:07:45 PM

4 नवंबर को करवाचौथ का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर शादी शुदा औरत इस दिन होने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं। बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ का त्योहार जोरो-शोरों से मनाती हैं।

मुंबई: 4 नवंबर को करवाचौथ का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर शादी शुदा औरत इस दिन होने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं। बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ का त्योहार जोरो-शोरों से मनाती हैं।

Bollywood Tadka

इस बार इंडस्ट्री की कई नई नवेली दुल्हन भी हैं जो इस व्रत को पहली बार अपने 'पति परमेश्वर' के लिए रख रही है। नई नवेली दुल्हनें व्रत की तैयारियों में जोर-शोर से लग गई हैं। किसी ने पति से मेहंदी लगवाई तो किसी ने स्पेशल सरप्राइज प्लान किया है।

 

काम्या पंजाबी 


टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का भी शादी के बाद यह पहला करवा चौथ है। काम्या ने इसी साल फरवरी में दिल्ली के हेल्थकेयर प्रफेशनल शलभ दांग से शादी की थी। 
काम्या की ये दूसरी शादी है।  काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें पति शलभ उन्हें हाथों में अपने नाम की मेहंदी लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

पूजा बनर्जी 

'जग जननी मां वैष्णो देवी' में नजर आईं पूजा बनर्जी के लिए साल 2020 काफी एक्साइटिंग रहा है।  इसी साल अप्रैल में कोर्ट मैरिज की थी और 9 अक्टूबर 2020 को उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया अब पूजा अपने पहले करवा चौथ व्रत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो भी शेयर किए, जिसमें वह एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ पार्लर से मेहंदी लगवाकर आ रही हैं और साथ में गुनगुना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

प्राची तेहलान

टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने दिल्ली के रहने वाले बिजनसमैन रोहित सरोहा से 7 अगस्त को शादी की थी। इस बार उनका पहला करवा चौथ है। इसके लिए उन्होंने जोर-शोर से तैयारियां कीं। वह पति से अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही है,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

kamya punjabiPrachi Tehlanpuja banerjeefirst karva chauthLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...