main page

नेपोटिज्म-मूवी माफिया से भी ज्यादा इस बात से डरती हैं कंगना, ट्वीट कर बोलीं 'सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट..'

Updated 18 January, 2021 12:03:31 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। किसी भी विषय पर धाकड़ गर्ल बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और किसी से पंगा लेने से कतई नहीं डरतीं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं, जिन्हें लेकर वो जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। किसी भी विषय पर धाकड़ गर्ल बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और किसी से पंगा लेने से कतई नहीं डरतीं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं, जिन्हें लेकर वो जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है।

Bollywood Tadka


कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''नेपोटिजमम और मूवी माफिया के बीच एक एक्टर होने के तौर पर सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट में काम करना है। जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते हैं, आपका बॉडी क्लॉक और फूड साइकल बिगड़ जाता है। पहली कुछ रातों मुझे भूख नहीं लगती और खुद को भटका हुआ महसूस करती हूं। मेरी बॉडी को इसकी आदत पड़ने का इंतजार कर रही हूं, ट्विटर पर क्या समाचार है?''

Bollywood Tadka


कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' है। जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस ने पिछले साल 2020 में खत्म की है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' के लिए शूटिंग कर रही हैं। 


Kangana ranautafraidnight shiftnepotismmovie mafiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...