main page

'पंगा' की प्रमोशन करने पुणे पहुंचे जस्सी और कंगना, नेट साड़ी में प्रिंसेस दिखीं एक्ट्रेस

Updated 07 January, 2020 05:17:11 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म पंगा को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना का सिटी के बाहर आना-जाना लगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म की प्रमोशन करते पुणे में स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान उनके को-स्टार जस्सी गिल भी उनके साथ नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म पंगा को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना का सिटी के बाहर आना-जाना लगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म की प्रमोशन करते पुणे में स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान उनके को-स्टार जस्सी गिल भी उनके साथ नजर आए। 

Bollywood Tadka
प्रमोशन करने पुणे पहुंची कंगना का बेहद ग्लेमरस अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ब्लू कलर की नेट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट हील पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस के को-स्टार जस्सी गिल भी इस दौरान व्हाइट आउटफिट में स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए कंगना और जस्सी स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कंगना और जस्सी की स्टारर फिल्म 'पंगा' बहुत जल्द यानी 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

kanganajassi gillreachedPunefilmpromotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...