main page

'पंगा' की प्रमोशन करने 'डांस प्लस' के सेट पर पहुंचे जस्सी-कंगना, ग्रीन सूट में बला की खूबसूूरत नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 14 January, 2020 01:18:51 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और जस्सी गिल बहुत जल्द फिल्म ''पंगा'' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीजिंग से पहले दोनों स्टार्स जमकर इसकी प्रमोशन कर रहे हैं। बीते सोमवार स्टार्स को प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो ''डांस प्लस 5'' के सेट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और जस्सी गिल बहुत जल्द फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीजिंग से पहले दोनों स्टार्स जमकर इसकी प्रमोशन कर रहे हैं। बीते सोमवार स्टार्स को प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' के सेट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

'डांस प्लस' के सेट पर कंगना का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। इस दौरान कंगना ग्रीन सूट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

सूट के साथ फ्लोरल नेट दुपट्टा एक्ट्रेस के लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहा है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

सूट से मैचिंग इयररिंग्स, ग्रीन आईशैडो और गुलाबी गाल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कंगना धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके को-स्टार जस्सी गिल इस दौरान ऑल ब्लैक वियर में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार्स शो के सेट पर जज रेमो डिसूजा के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो कंगना और जस्सी की स्टारर 'पंगा' इसी महीने यानी 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में कंगना का बोल्ड किरदार देखने को मिलेगा। 


 

Edited By: suman prajapati

kangana and jassi gill spotteddance plus setBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...