main page

भाई और भाभी संग कुल देवी के दर्शन करने पहुंची कंगना,बिल्कुल क्वीन के अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 13 November, 2020 09:00:04 AM

इंडस्ट्री की क्वीन यानि रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत के वेडिंग फंक्शन को एंजाॅय कर रही हैं। 12 नवंबर को अक्षय रनौत ने उदयपुर के द लीला पैलेस में अपनी गर्लफ्रेंड रितु संग सात फेरे लिए। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हुए।

मुंबई: इंडस्ट्री की क्वीन यानि रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत के वेडिंग फंक्शन को एंजाॅय कर रही हैं। 12 नवंबर को अक्षय रनौत ने उदयपुर के द लीला पैलेस में अपनी गर्लफ्रेंड रितु संग सात फेरे लिए। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हुए।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के बाद एक्ट्रेस न्यूलीमैरिड कपल और अपने परिवार के साथ जगत गांव में स्थित कुलदेवी मां अंबिका के दर पर पहुंची। जहां उन्होंने अपनी कुलदेवी के दर्शन किए। उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनौत परिवार की कुलदेवी का स्थान है।

Bollywood Tadka

कंगना के परिवार ने मां अंबिका की भव्य आरती की और उसके बाद मंदिर परिसर में यज्ञ का भी आयोजन हुआ। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी देखने को मिले। इस दौरान रनौत परिवार का ढोड़ नगाड़ों के साथ मंदिर में स्वागत किया गया।

Bollywood Tadka

इस मौके पर कंगना इंडस्ट्री के फेमस डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ सूट पहना था। ब्लैक एंड ग्रीन कलर के हैवी सूट में कंगना काफी खूबसूरत दिखीं। इस सूट के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी।

Bollywood Tadka

माथे पर बड़ा-सा मांग टीका और कानों में बड़े झूमके पहने कंगना बिल्कुल क्वीन नजर आई। बता दें  कुलदेवी के दर्शन के बाद रनौत परिवार वापस लीला पैलेस पहुंचा। जहां अक्षत और रितु का रिसेप्शन है। 


kangana ranautnewly married coupleakshtritukuldevimaa ambika templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...