main page

प्लाजो सूट में एयरपोर्ट पर कंगना की धाकड़ एंट्री, तापसी के ग्लैमरस लुक का छाया फैंस पर सुरूर

Updated 29 November, 2019 04:54:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाकी से दिए गए बयानों और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ग्लैमरस लुक की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर तापसी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। वहीं कंगना रानौत फिल्मो में अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस के चलते फैंस की चहेती बनी रहती हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कंगना परफेक्ट लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाकी से दिए गए बयानों और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ग्लैमरस लुक की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर तापसी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। वहीं कंगना रानौत फिल्मो में अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस के चलते फैंस की चहेती बनी रहती हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कंगना परफेक्ट लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया,  यहां दोनों अपने-अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस को ऑफ-व्हाइट कलर के प्लाजो सूट में कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंगना परफेक्ट लुक को कैरी करते हुए पूरे कन्फिडेंस के साथ मीडिया को पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं 'बदला' एक्ट्रेस तापसी पन्नू ओरेंज कलर के आउटफिट में अपने लुक से कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

स्टनिंग ड्रेस में एक्ट्रेस की ब्लैक कलर की स्पोर्टस ब्रा उनकी हॉटनेस को बढ़ा रही हैं। सिलवर कलर के इयररिंग्स और कर्ली हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए तापसी फैंस के साथ दिलकश अंदाज में फोटोज ले रही हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में कंगना नीना गुप्ता और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल को अपोजिट अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं तापसी पन्नू भी जल्द ही दो फिल्मों 'थप्पड़' और 'तड़का' में नजर आएंगी।  

Bollywood Tadka 

: Smita Sharma

kanganataapsee pannuspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...