main page

JNU हिंसा पर कंगना का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं

10 January, 2020 04:32:26 PM

JNU विवाद हर वक्त एक नई शक्ल ले रहा हैं राजनीति तो इस मामले में गरम हो ही गयी हैं बॉलीवुड से भी JNU में हो रहे प्रदर्शन को सपोर्ट मिल रहा हैं। इसी पर कंगना ने अपने कॉलेज के इंसिडेंट को भी शेयर करते हुए बताया की लड़के कैसे पीछा करते रहते थे और खुल्लम खुल्ला मर्डर कर देते थे।

नई दिल्ली। JNU विवाद हर वक्त एक नई शक्ल ले रहा हैं राजनीति तो इस मामले में गरम हो ही गयी हैं बॉलीवुड से भी JNU में हो रहे प्रदर्शन को सपोर्ट मिल रहा हैं। फिल्म पन्गा के प्रमोशन में दौरान एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कंगना ने JNU पर अपनी बात कही ।

 

कंगना ने कही यह बात
कंगना ने कहा कि JNU में स्टूडेंटस पर हुए अटैक पर छानबीन चल रही हैं और मैंने इस मुद्दे में यही देखा कि वहां पर दो तरह के लोग हैं एक AVBP और JNU जो दो तरह के यूनियन हैं। मैं आपको बताना चाहती हु कि कॉलेजों में गैंगवार होना बहुत स्वाभाविक हैं। मैं चंडीगढ़ में थी जो एक गर्ल्स हॉस्टल था जिसके पास में लड़कों का होस्टल भी था। वहां पीछा करते रहते और खुल्लम खुल्ला मर्डर कर देते थे।

 

एक बार हमारे होस्टल गेट के अंदर वो लड़का कूद गया जिसका मर्डर होने वाला था उसे हमारे प्रबंधक ने बचाया। तो मैं कहना चाहूंगी कि ऐसे में दोनों तरफ के लोग जख्मी होते हैं और ऐसे गैंगवार बहुत ही आक्रामक लोग द्वारा चलाये जाते है तो क्या इन्हें राष्ट्रीय मुद्दा बिल्कुल नहीं बनाना चाहिए ।

 

ये राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नहीं
ऐसे लोगों को तो पुलिस कस्टडी में लेकर चार चार झपाढ दे तांकि इनकी सारी हेकड़ी निकल जाए । ऐसे गुंडे हर गली, मुहल्ले और कॉलेज में होते हैं। तो इन्हें कोई नेशनल इशू न बनाये ये कोई राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नही हैं।


Kangana ranautJnuPangaBollywood news
loading...