main page

ब्लैक साड़ी में अपने कातिलाना अंदाज से कंगना ने जीत लिया सबका दिल, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 10 May, 2018 10:11:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कल कान्स फिल्म फेस्टिवल में नज़र आईं। इस दौरान वह रेट्रो लुक में नजर आई, जिसमें उन्होंने सबका दिल जीत लिया। कंगना ने यहा साड़ी वियर की हुई थी। कंगना की ये साड़ी ‘Aakash-tara’ एडिशन की है। इसे खासतौर पर जरदोसी टेक्नीक से बनाया गया है। कान्स फेस्टिव में कल इंडिया पवेलियन मे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कल कान्स फिल्म फेस्टिवल में नज़र आईं। इस दौरान वह रेट्रो लुक में नजर आई, जिसमें उन्होंने सबका दिल जीत लिया। कंगना ने यहा साड़ी वियर की हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

कंगना की ये साड़ी ‘Aakash-tara’ एडिशन की है। इसे खासतौर पर जरदोसी टेक्नीक से बनाया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

कान्स फेस्टिव में कल इंडिया पवेलियन में कंगना बॉलीवुड और फिल्मों को लेकर प्रसून जोशी से बातचीत करती नज़र आईं। कंगना का ये रेट्रो लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कान्स में कंगना तीन दिन के लिए हैं। आज कंगना यहां रेड कार्पेट पर वॉक करती भी नज़र आएंगी। फिल्मों में महिलाओं की भूमिका पर कंगना बात करती भी दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

8 मई को कंगना सोनम कपूर के रिसेप्सन में पहुंचीं थीं। उसके बाद कल ही कंगना कान्स के लिए रवाना हुईं। फिल्मों की बात करें तों कंगना जल्द ही 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना 'मेंटल है क्या' की शूटिंग भी शुरु कर चुकी हैं।
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

:

Kangana RanautCannes 2018Sabyasachi saree

loading...