main page

ऋतिक और खुद को लेकर जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की लीक वॉट्सऐप चैट पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी 'सबके चैट्स और मेल्स देखना बंद करो'

21 January, 2021 02:59:22 PM

. एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन को लेकर कुछ दिनों से टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की लीक वॉट्सऐप चैट खूब वायरल हो रही हैं। इन चैट्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को लेकर एक टिप्पणी की ख़ूब चर्चा हुई थी। इस मामले में एक्ट्रेस की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया न आने पर बीते दिन एक यूजर ने उन पर उंगली उठाई थी। जिसका हाल ही में कंगना ने जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन को लेकर कुछ दिनों से टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की लीक वॉट्सऐप चैट खूब वायरल हो रही हैं। इन चैट्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को लेकर एक टिप्पणी की ख़ूब चर्चा हुई थी। इस मामले में एक्ट्रेस की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया न आने पर बीते दिन एक यूजर ने उन पर उंगली उठाई थी। जिसका हाल ही में कंगना ने जवाब दिया है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बीते बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने को लेकर ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था। जिस पर एक यूज़र ने तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। 

Bollywood Tadka


यूजर की ये बात पर कंगना और भड़क गईं, जिसकी वजह से मजबूरन उन्हें जवाब देना ही पड़ा। एक्ट्रेस ने रोहिणी नाम के यूजर को जवाब देते हुए लिखा- रोहिणी जी, बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते। मगर, छोटे लोगों को तो सिर्फ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं। चलिए तो कुछ चुगली करते हैं। अर्नब जी ने वही कहा, जो ऋतिक ने उन्हें कहा था। मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली थी और तब वो 2017 में ऋतिक के साथ किए गए उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे, समझे?

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा- या कुछ और चुगली चाहिए। ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा। कब संबंध बिगड़े। अर्नब, ऋतिक का मित्र था या फिर मुझसे दोस्ती हुई। वगैरह-वगैरह।  यह सब लिब्रु चुगलखोर मौसियों ने सारे देश का माहौल ख़राब कर दिया है। चोरी-चोरी मुरब्बा खाते हुए सबके चैट्स और मेल्स देखना बंद करो।

Bollywood Tadka

 

बात खत्म करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज़ लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि मैंने आंख उठाकर भी देखा हो। चाहे कोई भी हो। हिम्मत ही नहीं हो पायी। संस्कारों की बात है। चरित्र की बात है। आत्मसम्मान की बात है। लिब्रु नहीं समझेंगे। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी है। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों फ़िल्म धाकड़ और तेजस की शूटिंग कर रही हैं।


Kangana ranautbroke silencejournalistArnab GoswamileakedWhatsApp chatHrithik roshanhimselfBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...