main page

Fighter Vs Dhaakad: एक्स बाॅयफ्रेंड ऋतिक को कंगना की खुली चुनौती, गांधी जयंती पर होगा जबरदस्त घमासान

18 January, 2021 04:20:23 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ''धाकड़'' की रिलीज डेट का का मेगा ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म धाकड़ इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' की रिलीज डेट का का मेगा ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म धाकड़ इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने  अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन को खुली चुनौती दी। कंगना ने इस फिल्म को ऐलान कर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर की राहों में जरूर मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। दरअसल, ऋतिक और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर भी इसी साल गांधी जयंती के मौके पर ही रिलीज होने वाली है। 

 

जहां ऋतिक की अपकमिंग फिल्म फाइटर 30 सितंबर के दिन सिनेमाघर पहुंच रही हैं। वहीं कंगना की देश की पहली महिला एक्शन एंटरटेनटर फिल्म 1 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी भिड़ंत होने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

मणिकर्णिका और सुपर 30 के बीच भी मचा था घमासान

बता दें कि इससे पहले  मणिकर्णिका और सुपर 30 की रिलीज के वक्त भी दोनों के बीच  टक्कर देखने को मिली थी। सुपर 30 और मणिकर्णिका की रिलीज के वक्त भी ऐसा ही हुआ था जब बार-बार फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ा था।


kangana ranautchallengeshrithik roshanfighterannouncesdhaakadgandhi jayantifighter vs dhaakadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...