main page

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- 'ये सुसाइड हीं, प्लान मर्डर है'

Updated 15 June, 2020 04:45:15 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में अब बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत इंडस्ट्री पर जमकर भड़कीं। उन्होंने करण जौहर कैंप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आउटसाइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए इंडस्ट्री में साजिशें की जाती हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में अब बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत इंडस्ट्री पर जमकर भड़कीं। उन्होंने करण जौहर कैंप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आउटसाइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए इंडस्ट्री में साजिशें की जाती हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने यह कदम उठाकर उन लोगों को जीत हासिल करवा दी, जो नेपोटिज्म के पैरोकार हैं, मूवी माफिया हैं और खेमेबाजी में यकीन रखते हैं। कंगना ने कहा- 'सुशांत की मौत ने हम सबको तोड़कर रख दिया है मगर कुछ लोग इस बात में माहिर हैं कि कैसे इसके उलट बात कहनी है। वह कह रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है, वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं।' कंगना ने आगे कहा-'जो बंदा इंजीनियरिंग में टॉप करता है। रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है।

Bollywood Tadka

अगर उनकी कुछ अंतिम पोस्ट देखें तो वह लोगों से कह रहे हैं कि वह उनकी फिल्में देखें, नहीं तो उन्हें इस इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। उनका कोई गॉड फादर नहीं है। मैं हैरान हूं कि क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है।सुशांत को छह साल के करियर में काई पो चे जैसी फिल्म देने के बाद भी कोई सराहना और अवॉर्ड नहीं मिला।' कंगना ने आगे कहा-'छिछोरे जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं मिला।

Bollywood Tadka

'गली बॉय' जैसी एक वाहियात फिल्म को कई अवॉर्ड मिलते हैं। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो काम करते हैं, कम से कम उसकी सराहना तो करिए। क्यों मुझ पर 6 केस लगाए गए क्यों मेरी फिल्मों को फ्लॉप घोषित किया गया। लोग मुझे मैसेज करके बोलते हैं कि तुम्हारा बहुत मुश्किल समय है। कोई ऐसा-वैसा कदम मत उठाना। ऐसा क्यों कहते हैं मुझे, मेरे दिमाग में ऐसी बातें क्यों डालते हैं। यह सुसाइड नहीं यह प्लान मर्डर था।

Bollywood Tadka

सुशांत की गलती यही है कि वह उनकी बात मान गया कि तुम वर्थलेस हो, वो मान गया। उसने अपनी मां की नहीं सुनी। हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा।'बता दें कि कंगना से पहले मीरा चोपड़ा, निखिल द्विवेदी, शेखर कपूर समेत कई स्टार्स ने इंडस्ट्री का काले सच के बारे में ट्वीट कर बताया। 

 

 

: Smita Sharma

kangana ranautexpressedangersushant singh rajputdeathslamsbollywood industryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...