main page

कंगना ने बीएमसी के खिलाफ अपनाया सुप्रीम कोर्ट का रुख, ऑफिस तोड़फोड़ मामले में दायर की अर्जी

Updated 03 December, 2020 12:27:35 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट के बाद अब बीएमसी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। कंगना ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करते हुए कहा कि मुंबई में उनकी प्रॉपर्टी की तोड़फोड़ करने के मामले में उनका पक्ष सुने कोई भी ऑर्डर नहीं दिया जाना चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट के बाद अब बीएमसी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। कंगना ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करते हुए कहा कि मुंबई में उनकी प्रॉपर्टी की तोड़फोड़ करने के मामले में उनका पक्ष सुने कोई भी ऑर्डर नहीं दिया जाना चाहिए। 

Bollywood Tadka


न्यूज एजेंसी के ट्वीट के मुताबिक, 'कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए कहा है कि मुंबई की प्रॉपर्टी में की गई तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा राहत दिए जाने के विरोध में पहुंचे बीएमसी के केस में उनका पक्ष सुने बिना कोई भी आदेश नहीं दिया जाना चाहिए।'


बता दें कुछ दिनों पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को अवैध ठहराया था। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए बीएमसी को इसके तोड़फोड़ के मामले में कंगना को हर्जाना दिए जाने का आदेश दिया था। हाई कोर्ट ने हर्जाने की रकम की वैल्यू करने के लिए वैल्यूअर्स का भी अपॉइंटमेंट किया था। बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद जब बीएमसी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, तो कंगना ने अर्जी दाखिल कर उसका पक्ष सुनने की अपील की है। 

: suman prajapati

Kangana ranautfiledapplicationBMCSCsabotage caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...