main page

'थलाइवी' की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़कीं कंगना, बोलीं- इस मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ दें

Updated 04 September, 2021 05:37:35 PM

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म थलाइवी 10 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। कंगना भी अपनी इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटड हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए कंगना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस थलाइवी की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़क गई हैं। उनका आरोप है कि  उनकी फिल्म को कम स्क्रीन दिए जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म थलाइवी 10 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। कंगना भी अपनी इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटड हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए कंगना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस थलाइवी की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों पर भड़क गई हैं। उनका आरोप है कि  उनकी फिल्म को कम स्क्रीन दिए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मल्टीप्लेक्स मालिकों से गुजारिश की है वो इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें। कंगना ने लिखा, 'इस मुश्किल भरे समय में प्लीज एक-दूसरे का साथ दें। कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं की जा रही है। कुछ ही फिल्म ऐसी है जो थिएटर में रिलीज होने का दम रखती है। जैसे मेरे फिल्म के प्रोड्यूसर काफी कुछ समझौता करते हुए फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का रिस्क लेने की सोच रहे हैं। यह आप लोगों के सिनेमा को लेकर प्यार की वजह से ही मुमकिन हो पाया है।'

 

बता दें, इससे पहले 'थलाइवी' के मेकर्स ने फिल्म को OTT पर रिलीज करने का फैसला लिया था, लेकिन अब उन्होंने थिएटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया। सिनेमाघर मालिक भी सख्त कोविड प्रोटोकॉल को लेकर डरे हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautfuriousmultiplex ownersThalaivireleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...