main page

रंगोली के बर्थडे पर कंगना ने दिया ये खास तोहफा, तस्वीरों में पपी को खूब प्यार लुटाती दिखीं दोनों बहनें

Updated 02 December, 2020 01:46:51 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। आज कंगना की सबसे करीबी बहन रंगोली चंदेल का बर्थडे है। बहन के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने उन्हें प्यारा सा गिफ्ट दिया है और सोशल मीडिया पर उसी झलक भी पेश की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। आज कंगना की सबसे करीबी बहन रंगोली चंदेल का बर्थडे है। बहन के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने उन्हें प्यारा सा गिफ्ट दिया है और सोशल मीडिया पर उसी झलक भी पेश की है।    

Bollywood Tadka


बता दें कंगना ने बहन रंगोली को प्यारा सा पपी गिफ्ट किया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना द्वारा गिफ्टड प्यारा पपी छोटी से टोकरी में बैठा दिखाई दे रहा है। जिस पर दोनों बहनें खूब प्यार लुटा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रंगोली के चेहरे की स्माइल देखने को लगता है कि उन्हें ये गिफ्ट बेहद पसंद आया है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि गिफ्ट बेहद प्यारा है। 

Bollywood Tadka


रंगोली के बर्थडे पर उनका रूम गुब्बारों से डेकोरेट किया गया है। बहन को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, हालांकि रंगोली हमेशा खुश और गिग्गी होती है लेकिन मैं जानती हूं कि वह एक मॉम हैं, यहां उनके परिवार के लिए एक और अतिरिक्त है। फ्रेंड्स मिलिए गप्पू चंदेल से''. बहन के लिए कंगना का ये पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो तेजी से इसे लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कंगना और रंगोली दोनों बहनें काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों बहनें हमेशा एक दूसरे के लिए खड़ी रहतीं हैं। रंगोली एक बच्चे की मां है और कंगना भी उनके बच्चे यानि अपने भांजे को खूब प्यार करती हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाईवी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जै जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा कंगना के पास धाकड़ और तेजस जैसी फिल्म भी हैं।  

: suman prajapati

Kangana Ranautbirthday giftRangoli ChandelBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...