main page

कंगना को एक और करारा झटका देने को तैयार बीएमसी,खार वेस्ट वाले घर में 'अवैध निर्माण' को लेकर भेजा नोटिस

13 September, 2020 04:12:40 PM

शिवसेना के साथ चल रहे विवाद में अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जल्द ही बीएमसी का एक और झटका दे सकती है। पहले जहां बीएमसी ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर में किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर बुलडोजर चलाया। वहीं अब बीएमसी ने मुंबई के खार स्थित कंगना के (फ्लैट) घर के अंदर किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर भी नोटिस भेजा। बीएमसी का कहना है कि कंगना के ऑफिस के मुकाबले उनके घर में बीएमसी के नियमों का और भी ज्यादा उल्लंघन किया गया है।


मुंबई. शिवसेना के साथ चल रहे विवाद में अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जल्द ही बीएमसी का एक और झटका दे सकती है। पहले जहां बीएमसी ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर में किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर बुलडोजर चलाया। वहीं अब बीएमसी ने मुंबई के खार स्थित कंगना के (फ्लैट) घर के अंदर किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर भी नोटिस भेजा। बीएमसी का कहना है कि कंगना के ऑफिस के मुकाबले उनके घर में बीएमसी के नियमों का और भी ज्यादा उल्लंघन किया गया है। फिलहाल कंगना के घर के अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी।
Bollywood Tadka

 

कंगना मुंबई के खार वेस्ट स्थित के 16 नंबर रोड के एक इमारत DB Breeze (Orchid Breeze) के 5वें मंजिल पर रहती हैं। इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 sqft, दूसरा फ्लैट 711sqft और तीसरा फ्लैट 459 sqft का है। तीनों फ्लैट्स कंगना के नाम पर 8 मार्च 2013 में रजिस्टर्ड हुए। बीएमसी का कहना है कि कंगना के फ्लैट लेने के 5 साल बाद यानि 13 मार्च 2018 में उसे इन फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी।

Bollywood Tadka

शिकायत के बाद 26 मार्च 2018 में बीएमसी की तरफ से कंगना के फ्लैट्स का मुआयना किया और उसी दिन कंगना को बीएमएसी ने योजना से परे जाकर अनधिकृत निर्माण के लिए एमआरटीपी अधिनियम के 53/1 के तहत नोटिस भेजा था, जिसको 27 मार्च 2014 को बीएमसी ने मंजूरी दी।

Bollywood Tadka

बीएमसी ने नोटिस कंगना को जारी कर उसमें बताया

1- इलेक्ट्रिक फिटिंग को संक सीमेंट से भरकर उसका कार्पेट एरिया के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

2- पौधे लगाने के लिए प्रदान की गई जगह पर सीढ़ियां लगाई गई हैं.

3-- खिडकी पर लगाए गए छज्जा के आसन की दीवारों को हटाकर बाल्कनी के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है.


Bollywood Tadka

4- सर्विस स्लैब संक सीमेंट से भर दिए हैं और साथ लगी दीवार को तोड़कर बाल्कनी में तब्दील कर कमरा बना दिया गया है.

5- उत्तर पश्चिम की ओर सीढ़ी और रसोई के बीच कॉमन रास्ता और रसोई के पास दरवाजा बनाकर कवर किया गया है.

6- तीनों फ्लैट्स के बीच प्रदान किया हुआ कॉमन जगह पर अवैध दरवाजे लिफ्ट के सामने बना दिए हैं.

7- तीनों फ्लैट्स को जोड़ने के लिए कॉमन दीवारें तोड़ी गई है.

 

 


kangana ranautbmc noticeregarding illegal constructionkhar west houseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...