main page

VIDEO: 'जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर से भिड़ीं कंगना

Updated 08 July, 2019 10:49:28 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' में नजर आएंगी। कंगना की जब भी कोई फिल्म आती है, वह सुर्खियों में बनीं रहने के लिए पुराने विवादों की नई दास्तान और साथी सितारों पर छीटा-कसी करने लगती हैं। वह खबरों में बनीं रहने के लिए पहले भी विवादित बयान, नेपोटिजम की बहस, अपने पुरान

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आएंगी। कंगना की जब भी कोई फिल्म आती है, वह सुर्खियों में बनीं रहने के लिए पुराने विवादों की नई दास्तान और साथी सितारों पर छीटा-कसी करने लगती हैं। वह खबरों में बनीं रहने के लिए पहले भी विवादित बयान, नेपोटिजम की बहस, अपने पुराने प्यार ऋतिक रोशन की नई कहानी, फिल्म मेकर महेश भट्ट की फटकार और कुछ अन्य कंट्रोवर्सी का प्रयोग कर चुकीं हैं।

Bollywood Tadka

वहीं रविवार शाम कंगना राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर बुलाए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर हंगामा हुआ। सवाल जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना उन पर भड़क उठीं। भरी महफिल में कंगना ने पत्रकार के सवाल को सुनने की बजाय उन पर कई तरह से इल्जाम लगाने शुरु कर दिए। 

Bollywood Tadka

दरअसल, विवाद तब शुरू हुआ जब पीटीआई के पत्रकार ने अपना नाम बताते हुए सवाल पूछने की कोशिश की। पत्रकार सवाल पूछता उससे पहले ही कंगना ने बीच में ही टोका टोकी शुरू कर दी। कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ लिखा और उनके खिलाफ भी अनाप-शनाप बातें ट्वीट कीं।

 

Bollywood Tadka

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर ऐसे आरोप लगाने शुरु किए तो जस्टिन राव ने कहा कि वो उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वो जो भी लिखते हैं सच लिखते हैं। कंगना के आरोपों पर पत्रकार ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं। पत्रकार के सफाई देने के बावजूद भी कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं। पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कगंना ने ये भी कहा कि पत्रकार ने 'मणिकर्णिका' से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था। कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार जस्टिन ने बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए। मगर कंगना बिल्कुल भी सुनने के मूड में नहीं थीं।

Bollywood Tadka

पत्रकार ने मांगे ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स

 

पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वो बाद में इसे शेयर करेंगी। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ 'घटिया सोच' रखने का आरोप भी लगाया।

Bollywood Tadka

होस्ट ने की रोकने की कोशिश

वहीं जब कंगना और पत्रकार के बीच हो रही इस बातचीत के बीच जब होस्ट ने बीच-बचाव की कोशिश की तो, वहां मौजूद एक पत्रकार ने उन्हें झाड़ दिया और चीखते हुए उन्हें दोनों के बीच में नहीं बोलने की सलाह दी। बता दें कि इस गाने के लाॅन्च के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और यह लोगों तो थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है।

 

: Smita Sharma

kangana ranautheated argumentjournalistjudgemental hain kyapress conferencesong launchBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...