main page

दिलजीत का ट्वीट देख गुस्से में तिलमिलाईं कंगना, बोलीं 'ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट के काम लेता है, उनकी मैं रोज बजाती हूं'

03 December, 2020 04:09:02 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच किसान अंदोलन को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है, जो थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में दिलजीत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा था कि बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोल जाए। वहीं अब कंगना ने भी सिंगर के जवाब का पलटवार किया है और फिर सिंगर ने भी उनका जोरदार जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच किसान अंदोलन को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है, जो थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में दिलजीत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा था कि बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोल जाए। वहीं अब कंगना ने भी सिंगर के जवाब का पलटवार किया है और फिर सिंगर ने भी उनका जोरदार जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka

 

प्रदर्शन में शामिल एक बुजुर्ग दादी के लिए कंगना ने अपशब्‍द कहे तो दिलजीत दोसांझ एक्ट्रेस को नसीहत देते हुए लिखा, प्रूफ के साथ सुन ले कंगना, बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोल जाए। दिलजीत के ट्वीट को देख कंगना गुस्से में तिलमिला गईं और  दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया है।

Bollywood Tadka


कंगना ने दिलजीत के ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।'


कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने लिखा, सुनो गिद्दों मेरी खामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी- बब्बरशेरनी।'


मामला यहीं नहीं खत्म हुआ। कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कॉमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी।

Bollywood Tadka


कंगना के ट्वीट के बाद दिलजीत भी चुप नहीं बैठे, उन्होंने भी हमला करते हुए लिखा, तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन्स से खेलना आप अच्छे से जानती हो।


Kangana ranautangryDiljit dosanjhKaran joharBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...