main page

नवाजु्द्दीन की हाउस पार्टी:व्हाइट साड़ी में कंगना का खूबसूरत अंदाज,रेड लिप्स ने क्वीन की ब्यूटी पर लगाए चार-चांद

Updated 02 February, 2022 08:42:45 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैशन से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कंगना कमाल की लगती हैं। वहीं साड़ी लुक में तो वह कहर ढाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना का साड़ी लुक फैंस को देखने को मिला। दरअसल, एक्टर नवाजु्द्दीन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में वर्सोवा यारी रोड पर एक शानदार बंगला लिया है।बताया जाता है कि अपने घर का नाम उन्होंने अपने पिता के नाम पर ''नवाब'' रखा है। इस नए बंगले में नवाजु्द्दीन ने हाउस वॉर्मिंग पार्टी रखी थी, जहां कंगना भी नजर आईं। इस द

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैशन से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कंगना कमाल की लगती हैं। वहीं साड़ी लुक में तो वह कहर ढाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना का साड़ी लुक फैंस को देखने को मिला। दरअसल, एक्टर नवाजु्द्दीन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में वर्सोवा यारी रोड पर एक शानदार बंगला लिया है।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि अपने घर का नाम उन्होंने अपने पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। इस नए बंगले में नवाजु्द्दीन ने हाउस वॉर्मिंग पार्टी रखी थी, जहां कंगना भी नजर आईं। इस दौरान कंगना व्हाइड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप ओपन हेयर्स से पूरा किया था। वहीं रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही है।

Bollywood Tadka

गले का नेकलेस उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कंगना रनौत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के साथ कैमरे के सामने पोज़ दिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना और नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे। इस फिल्म इन दोनों के अलावा  अवनीत कौर भी हैं। फिल्म को कंगना रनौत ही प्रोड्यूस कर रही हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautbeautifulNawazuddin Siddiquihouse partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...