main page

जब 13  साल  बाद आमने-सामने हुए कंगना रनौत और मधुर भंडाकर, फैंस बोले-'कब आ रही है Fashion 2'

Updated 19 April, 2022 10:07:02 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और फिर शिन्नी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं लेकिन एक फिल्म जिसने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी और कंगना को बेशुमार फैंस का प्यार दिलाया वह थी मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और फिर शिन्नी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं लेकिन एक फिल्म जिसने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी और कंगना को बेशुमार फैंस का प्यार दिलाया वह थी मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन। 

Bollywood Tadka

फिल्म में कंगना ने एक सुपरमॉडल शोनाली गुजराल की भूमिका निभाई थी, जो अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बाद बड़ी असफलता का सामना करती है। इस फिल्म में  उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में थी।

Bollywood Tadka

फिल्म के लिए, कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाज़ा  गया था |   पिछले साल अक्टूबर में फिल्म ने 13 साल पूरे किए हैं लेकिन मधुर भंडारकर और कंगना की हाल ही में  एक शादी पर मुलाक़ात की फोटोज वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीर देख सकता है कि दोनों 13  साल के बाद मिल काफी खुश हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही कुछ फैंस ने ये भी अंदाज़ा लगाया है कि  शायद मधुर भंडारकर फैशन-पार्ट 2 के बारे में सोच रहे है और इस बार वो कंगना को सपोर्टिंग नहीं लीड रोल में कास्ट करना चाहते हैं।

हम आपको बता दें कि दर्शकों और समीक्षकों ने फैशन में कंगना की एक्टिंग की काफी सराहना की थी और फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि कैसे प्रियंका के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा। जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फैशन फिल्म में काम कर रही थीं जब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो।

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautmadhur bhandarkarfashion 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...