main page

बेटी कंगना के सनसनीखेज इंटरव्यू से घबराईं मां, रो-रोकर कहा-अब तुम्हारी शादी...

30 August, 2020 02:01:16 PM

बाॅलीवुड की ''पंगा गर्ल'' यानि कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने इंडस्ट्री को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इंटरव्यू में कंगना इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स के कनेक्शन्स की कलई खोलकर रख दी।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'पंगा गर्ल' यानि कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने इंडस्ट्री को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इंटरव्यू में कंगना इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स के कनेक्शन्स की कलई खोलकर रख दी। कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में जहां कई बड़े फिल्म स्टार्स के बारे में बिना नाम लिए मुंह खोला तो वहीं ये भी बताया है कि फिल्म स्टार्स की पार्टियों में कैसे ड्रग्स पानी की तरह बहता है। 'धाकड़ गर्ल' के इस इंटरव्यू ने इन खुलासों के बाद सोशल मीडिया पर भी तहलका मच गया है।

Bollywood Tadka

अपने इस इंटरव्यू के बाद एक बार फिर बॉलीवुड की ‘क्वीन’ स्टार सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी बीच कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कैसे उनकी मां इस खतरनाक इंटरव्यू से डर गई है। कंगना ने बताया कि ब उन्होंने अपनी मां से बीते दिन ये पूछा कि उन्हें इंटरव्यू कैसा लगा तो इसके बाद वो फफक-फफक कर रो पड़ीं।

 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- ‘कल रात माता जी को उत्सुकता से फोन करके पूछा कैसा लगा इंटर्व्यू,तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी केलिए उपवास करती हूं तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो।अब फोन पे फोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?’

Bollywood Tadka

 ‘मणिकर्णिका’ स्टार के तेज-तर्रार बयानों से देश में सनसनी मच गई है। खुद कंगना रनौत भी अपनी जान के खतरे का शक बार-बार जताती रही है। वहीं कुछ दिन पहले कंगना की मां ने उनके लिए पूजा भी रखवाई थी। इसके अलावा बीते दिनों ही खबर आई थी कि कंगना रनौत ने अपने घर (मनाली) के बाहर गोलियां चलने की आवाज भी सुनी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें तमिल, तेलुगू और हिंदी शामिल हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी।इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह तेजरस में नजर आएंगी। 


Kangana Ranautmotherbreaks downexplosive interviewdrugs connectionindustryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...