main page

चेतावनीः जावेद अख्तर मानहानि केस में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना, जज बोला-अगली सुनवाई पर नहीं आईं तो जारी होगा अरेस्ट वारंट

Updated 14 September, 2021 01:02:03 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का केस दर्ज है, जिसकी आज अंधेरी कोर्ट में सुनवाई थी। जावेद अख्तर पत्नी शबाना आजामी के साथ कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन कंगना कोर्ट में सुनवाई के लिए नहीं पहुंचीं। कंगना के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है इसी वजह से वह कोर्ट नहीं आई हैं। वहीं जज ने कहा है कि अगर अगली सुनवाई में कंगना कोर्ट नहीं आती तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा। कोर्ट न पहुंचने पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि एक्ट्रेस बीमार हैं इसलिए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का केस दर्ज है, जिसकी आज अंधेरी कोर्ट में सुनवाई थी। जावेद अख्तर पत्नी शबाना आजामी के साथ कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन कंगना कोर्ट में सुनवाई के लिए नहीं पहुंचीं। कंगना के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है इसी वजह से वह कोर्ट नहीं आई हैं। वहीं जज ने कहा है कि अगर अगली सुनवाई में कंगना कोर्ट नहीं आती तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा।

Bollywood Tadka



कोर्ट न पहुंचने पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि एक्ट्रेस बीमार हैं इसलिए वह कोर्ट नहीं आ पाईं। उनमें कोविड के लक्षण पाए गए हैं इसलिए आज के लिए उन्हें छूट दी जाए। उन्होंने ये भी बताया कि कंगना को कोविड टेस्ट कराना है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई लोगों से मिली हैं।

Bollywood Tadka


कंगना के वकील ने मेडिकल सर्टिफिकेट भी कोर्ट में जमा करवा दिए हैं और साथ ही एक हफ्ते का समय मांगा है।


Bollywood Tadka

कंगना के कोर्ट में नहीं पहुंचने पर जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि कई बार नोटिस देने के बावजूद भी कंगना नहीं आ रही हैं। वहीं शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहें है। वकील का कहना है कि इस केस को जानबुझकर टालने करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा।


सारा मसला देखते हुए जज ने अब 20 सितंबर तक सुनवाई को टाल दी है। अब कंगंना को अगली सुनवाई पर पेश होना ही होगा और अगर वह कोर्ट नहीं पहुंचती तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक कंगना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
 


Kangana RanautcourtJaved Akhtardefamation casewarnsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...