main page

Swachh Bharat: देवी लक्ष्मी के अवतार में हार्ले डेविडसन पर बैठी नजर आईं कंगना

16 October, 2019 05:54:50 PM

बचपन से ही हमें सिखाया जाता है कि स्वच्छता में ईश्वर का निवास होता है और इस सबक को हमने आज के समय में अनदेखा कर दिया है, लेकिन ''स्वच्छ भारत'' के नए एड में यह पुरानी कहावत आपको इस सबक को रिकॉल करती है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बचपन से ही हमें सिखाया जाता है कि स्वच्छता में ईश्वर का निवास होता है और इस सबक को हमने आज के समय में अनदेखा कर दिया है, लेकिन 'स्वच्छ भारत' के नए एड में यह पुरानी कहावत आपको इस सबक को रिकॉल करती है। अगर किसी को प्रधानमंत्री का स्वच्छता अभियान 'स्वच्छ भारत' भूल गया हो, तो यह नया वीडियो आपकी याददाश्त को जगाने का भी काम करता है। 

Bollywood Tadka, Kangana Images
इस एड में कंगना रनौत को धन और समृद्धि की देवी लक्ष्मी के रूप में दिखाया है, इस नए एड कैंपेन 'डोंट लेट हर गो' पुरानी कहावत को चरितार्थ करता दिखाया गया है, क्योंकि इसमें देवी उन लोगों को छोड़ कर चलीं जाती हैं, जो गंदगी फैलाते हैं। 

 

सफाई एक अच्छी आदत है और इस एड में भी यही सन्देश दिया गया है। स्पष्ट रूप से, यदि हम सफाई नहीं रखते हैं, तो हम अपना धन और समृद्धि खो देंगे। इस एड में ईशा कोप्पिकर, ओमकार कपूर, और रवि किशन जैसे अन्य पॉपुलर चेहरे हैं और इस एड को आवाज़ दी है महानायक अमिताभ बच्चन ने। 


Kangana RanautGoddess LaxmiSwachh BharatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...