main page

कंगना की 2 करोड़ मुआवजे वाली याचिका पर बीएमसी ने किया जुर्माना लगाने का अनुरोध, कहा- इस पिटीशन पर विचार न किया जाए

Updated 19 September, 2020 10:29:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना के मुंबई वाले बयान के बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था। जिसे लेकर कंगना ने दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोट में याचिका दायर की है। जिस पर अपने हलफनामे में बीएमसी ने शुक्रवार को कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना के मुंबई वाले बयान के बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था। जिसे लेकर कंगना ने दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोट में याचिका दायर की है। जिस पर अपने हलफनामे में बीएमसी ने शुक्रवार को कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है।

Bollywood Tadka
बीएमसी ने अपने हलफनामे में बॉम्बे हाईकोर्ट से कंगना की याचिका खारिज करने और ऐसी याचिका दाखिल करने के चलते उन पर जुर्माना लगाने का अनुरोध किया। हलफनामे के अनुसार, 'रिट याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती हैं। याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।'

Bollywood Tadka
दरअसल, जब शिवसेना और कंगना के बीच जुबानी जंग चरम पर थी, तब नौ सितंबर को बीएमसी ने कंगना के बंगले में कथित अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़  की थी। इसके बाद कंगना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद उसी दिन अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

Bollywood Tadka
इसके बाद 15 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी। बता दें बीएमसी का आरोप है कि कंगना के दफ्तर का कुछ हिस्सा कथित तौर पर नियमों का उल्लंघन करता है और इसी वजह से यह कार्रवाई की गई है। जबकि कंगना इन आरोपों से इंकार कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

kangana ranautpleadismissedpenaltybmchigh courtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...