main page

कंगना का जया बच्चन पर पलटवार, कहा-अगर आपकी बेटी मेरी जगह होती या फिर अभिषेक फांसी लगा लेते तब ऐसा कहतीं

15 September, 2020 12:09:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन और कंगना रनौत पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। वहीं अब जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन और कंगना रनौत पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। वहीं अब जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। 

Bollywood Tadka

कंगना एक ट्वीट कर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया। कंगना ने ट्वीट में लिखा-'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कंगना सुशांत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड के कई स्टार्स पर निशाना साध रही हैं। वह बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म और ड्रग रैकेट को लेकर काफी बयान दे रही हैं।

इतना ही नहीं कंगना ने सुशांत केस में शिवसेना और मुंबई पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए। जिसके बाद कंगना शिवसेना के निशाने पर आ गईं हैं। हाल ही में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए उस पर बुल्डोजर चला दिया था।  


Kangana RanautquestionsJaya BachchanShweta Bachchan nandaAbhishek Bachchandrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...