main page

सोनिया गांधी की चुप्पी पर कंगना का सवाल 'आपको बुरा नहीं लगता महाराष्ट्र सरकार मेरे साथ ऐसा सलूक कर रही है?'

11 September, 2020 11:10:23 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कंगना और शिवसेना के बीछ छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद कंगना लगातार एक से एक ट्वीट कर अपनी बात सबके सामने रख रही है और मुंबई सरकार पर निशाना साध रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कंगना और शिवसेना के बीछ छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद कंगना लगातार एक से एक ट्वीट कर अपनी बात सबके सामने रख रही है और मुंबई सरकार पर निशाना साध रही है। अब हाल ही में उन्होंने बाला साहब का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और ग्रेट बाला साहब को अपने फेवरिट आइकन बताया। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी की चुप्पी पर भी एक ट्वीट जड़ा। 

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने बाला साहेब का एक पुराना वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ग्रेट बाला साहेब ठाकरे मेरे फेवरेट आइकन्स में से एक थे। उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बनेगी। मैं आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए जानना चाहती हूं कि उनकी सजग भावना क्या है?

कंगना ने सोनिया गांधी को लेकर अपने ट्वीट में कहा, प्रिय माननीय INCIndia अध्यक्ष सोनिया गांधी जी एक औरत होने के नाते क्या आपको बुरा नहीं लगता मेरे साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सलूक कर रही है? क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे?

 

Bollywood Tadka

बता दें बीते दो दिनों पहले बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद कंगना का गुस्सा काफी भड़का हुआ है। कंगना ने इस सब के बाद उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा था आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। इसके बाद कंगना पर सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया। 
इतना ही नहीं कंगना ने बीएमसी के बुलडोजर चलाए जाने के बाद बीएमसी के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिस पर कोर्ट ने सुनवाई टाल दी और उनकी इस अर्जी पर 22 सितंबर को सुनवाई होगी।

 
 


KanganaraisequestionSonia GandhsilenceBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...