main page

कंगना की 'इमरजेंसी' का फर्स्ट पोस्टर और टीजर आउट, इंदिरा गांधी के गेटअप में एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 14 July, 2022 12:13:45 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ''इमरजेंसी'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का पहला टीजर और पोस्टर शेयर किया है। 1.21 मिनट के इस टीजर में कंगना का गेटअप कुछ इस तरह किया है कि पहली नज़र में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का पहला टीजर और पोस्टर शेयर किया है। 1.21 मिनट के इस टीजर में कंगना का गेटअप कुछ इस तरह किया है कि पहली नज़र में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है. टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं 'सर' कहा जाता है. कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है।



कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज किया है। पोस्टर में वह हाथ में चश्मा पकड़े काफी गहरी सोच में डूबी नजर आ रही हैं। वहीं टीजर वॉशिंगटन डीसी के एक कॉल से शुरु होता है। टीजर में वह एकदम इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाव-भाव और बोलने का तरीका भी बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह रखा है। 


टीजर में पीए कंगना से कहता है कि 'अमेरिका के प्रेसीडेंट ने पूछा है कि क्या वह उन्हें मैडम कहके बुला सकते हैं' जिस पर ऐक्ट्रेस जबाव देती हैं- 'ठीक है, लेकिन उनसे कह देना मेरे ऑफिस में सभी मुझे सर कहकर बुलाते हैं।'


वीडियो शेयर कर कंगना ने लिखा- "पेश है, वह जिसे सर कहा जाता था।" इसके साथ उन्होंने बताया है कि इमरजेंसी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। टीजर में लोगों को कंगना का इंदिरा गांधी वाला लुक खूब पसंद आ रहा है और कमेंट सेक्शन में वह उनके लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं।

बता दें, फिल्म इमरजेंसी को रितेश शाह ने लिखा है। इसे एक्ट्रेस खुद  डायरेक्ट कर रही हैं और वे खुद ही इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में दिखेंगे। इमरजेंसी में कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप जाने माने आर्टिस्ट David Malinowski ने किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautEmergencyFirst posterteaserreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...